Rajasthan Elections 2023: सीएम सलाहार दानिश अबरार पर हमले की कोशिश, अज्ञात लोगों ने तोड़े गाड़ी के शीशे, सवाई माधोपुर से है कांग्रेस उम्मीदवार

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Oct 2023 09:13:53 AM
Rajasthan Elections 2023: Attempt to attack CM Advisor Danish Abrar, unknown people broke the glass of the car, Congress candidate is from Sawai Madhopur.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है और उसके साथ ही चुनाव प्रचार प्रसार ने भी जोर पकड़ लिया है। इस बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और विधायक दानिश अबरार पर हमले की कोशिश हुई है। बताया जा रहा है की उनकी गाड़ी को तोड़ दिया गया है।

आपको बता दें की दानिश सवाई माधोपुर सीट से भाजपा के सांसद किरोड़ी लाल मीणा के सामने कांग्रेस के उम्मीदवार है। आपको यह भी बता दें की दानिश राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार भी है। बताया जा रहा है की 200 से अधिक अज्ञात लोगों ने अबरार की गाड़ी पर हमला किया है और जयपुर से सवाई माधोपुर जाने के दौरान यह घटना हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बताया जा रहा है कि कांग्रेस का टिकट फाइनल होने के बाद विधायक दानिश अबरार सड़क मार्ग से जयपुर से सवाई माधोपुर आ रहे थे। इसी दरमियान मलारना चौड़ बाईपास पर कुछ लोगों ने विधायक के काफिले को रोक लिया और काले झंडे दिखाए। इस दौरान इन लोगों ने विधायक अबरार की कार हमला बोल दिया। विधायक की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ता और पुलिस कर्मियों की सूझबूझ के चलते बड़ी घटना टल गई।

pc-https:rajasthantak.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.