Rajasthan Elections 2023: चुनाव परिणाम से पहले गहलोत ने फिर दोहराया 'कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही' वाला बयान सियासी गलियारों में चल पड़ी नई चर्चा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Nov 2023 12:31:58 PM
Rajasthan Elections 2023: Before the election results, Gehlot again repeated the statement 'The chair is not leaving me', new discussion started in the political circles.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव हो चुके है और इसके साथ ही अब 3 दिसंबर को परिणाम भी आ जाएंगे। ऐसे में धीरे धीरे सियासत का पारा भी चढ़ने लगा है। उधर, कांग्रेस सरकार फिर से रिपीट होती है तो कौन मुख्यमंत्री होगा? यह सवाल फिर चर्चाओं में आ गया है। वैसे सीएम गहलोत पहले भी कह चुके है की ये कुर्सी मुझे छोड़ना हीं नहीं चाहती है।  

ऐसे में एक बार फिर से अशोक गहलोत ने यही बयान देकर नई चर्चा शुरू कर दी है और चौथी बार मुख्यमंत्री बनने का दावा पेश कर दिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो मंगलवार को सीएम गहलोत ने तेलंगाना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सवाल के जवाब में कहा कि यह मुख्यमंत्री की कुर्सी मुझे नहीं छोड़ रही है और लगता है यह आगे भी नहीं छोड़ेगी।

ऐसे में सियासत में अब साफ माना जा रहा है कि अशोक गहलोत फिर से चौथी बार मुख्यमंत्री बनना चाहते है। इशारों में गहलोत की ओर से सीएम बनने की दावेदारी के बाद सियासी गलियारों में यह खबर अब जोरो पर है। 

pc- abp news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.