Rajasthan Elections 2023: पूर्व सीएम राजे का बड़ा बयान, भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले होगा ये काम, जानकार आप भी....

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Oct 2023 09:06:58 AM
Rajasthan Elections 2023: Big statement of former CM Raje, this work will be done first as soon as BJP government is formed, you should also know....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है और उसके साथ ही चुनवा तैयारिया भी जोरो शोरो से चल रही है। इसी बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने का पूरा भरोसा जताया है और कहा की सरकार बनते ही सबसे पहले रूके हुए काम करवाए जाएंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का विश्वास जताया है। वसुंधरा राजे ने कहा कि बीजेपी सरकार बनने पर रुके हुए काम पूरे करवाए जाएंगे। जयपुर में एक चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए राजे ने कहा, बीजेपी की सरकार बनना तय है।

सरकार बनते ही हमारी सरकार के वे सब काम शीघ्र पूरे किए जाएंगे, जो मौजूदा कांग्रेस सरकार ने रोक दिए थे। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना से जयपुर सहित कई जिलों की प्यास बुझेगी। उन्होंने साथ ही रिंग रोड जैसी परियोजनाओं पर काम आगे बढ़ाने का भी वादा किया।

pc- abp news
 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.