Rajasthan Elections 2023: लंदन में रह चुकी नौक्षम चौधरी को भाजपा ने बनाया कामां से उम्मीदवार, खूबसूरती में सभी उम्मीदवारों को छोड़ा पीेछे

Samachar Jagat | Friday, 03 Nov 2023 09:23:40 AM
Rajasthan Elections 2023: BJP made Nauksham Choudhary, who had lived in London, as its candidate, leaving all the candidates behind in beauty.

इंटरनेट डेस्क। भाजपा ने कामां सीट को बड़ा ही रोचक बना दिया है, इसका कारण यह है की पार्टी ने यहां युवा चेहरे को मैदान में उतारा है। बता दें की बीजेपी ने नौक्षम चौधरी को कामां सीट पर अपना उम्मीदवार बनाया है। नौक्षम चौधरी राजनीति में युवा चेहरा है। यहीं कारण है कि वो लगातार सुर्खियों में रहती है। 

इतना ही नहीं बताते चले की कामां से प्रत्याशी नौक्षम चौधरी की मां रंजीत कौर हरियाणा काडर में आईएएस ऑफिसर हैं, वहीं, उनके पिता आरएस चौधरी जज हैं। बीजेपी ने अपनी 58 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर है उस लिस्ट में नौक्षम चौधरी का नाम है। नौक्षम हरियाणा की राजनीति में सक्रिय नाम है उन्होंने 2019 सितंबर में भाजपा ज्वाइन की थी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तोे नौक्षम दिल्ली के मिरांडा कॉलेज में छात्र संघ नेता भी रह चुकी है। मिरांडा कॉलेज के बाद तीन साल तक लंदन में रहीं, लेकिन वो वापस लौट आई है।  बताया जा रहा है कि नौक्षम को दस भाषाओं का ज्ञान है। एक करोड़ रुपये सालाना वेतन का ऑफर ठुकराकर वह वापस लौटी है।

pc- one indiad hindi 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.