Rajasthan Elections 2023: राहुुल गांधी के राजस्थान नहीं आने पर छिड़ी नई चर्चा, कांग्रेस को देनी पड़ी सफाई

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2023 12:21:05 PM
Rajasthan Elections 2023: New discussion started over Rahul Gandhi not coming to Rajasthan, Congress had to give clarification.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान 25 नवंबर को होगा। ऐसे में  सभी पार्टियों के बड़े नेता राजस्थान का दौरा कर रहे है। लेकिन राहुल गांधी के नहीं आने पर चर्चा चल पड़ी है की कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने हार मानली है और इसी कारण बड़े नेता प्रचार नहीं कर रहे है। ऐसे में पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल को कहना पड़ा है की भाजपा द्वारा प्रायोजित एक प्रचार तंत्र राजस्थान में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को लेकर अफवाहें फैला रहा है। 

उन्होंने कहा की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजस्थान में पहुंच रहे हैं। राजस्थान के 8 करोड़ लोगों के साथ कांग्रेस पार्टी का एक अटूट रिश्ता है। केसी वेणुगोपाल ने एक पोस्ट में लिखा, 16 नवंबर से कांग्रेस के शीर्ष नेता राजस्थान के चुनाव में जोरदार प्रचार करेंगे। 

पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 16 नवंबर से तीन दिन के लिए राजस्थान में रहेंगे, इसके बाद राहुल गांधी, चार दिन के लिए वहां रहेंगे। इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी तीन दिन के लिए राजस्थान में चुनाव प्रचार करेंगी।

pc- ndtv



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.