Rajasthan Elections 2023: दानिश अबरार पर हमले का मामला, अब किरोड़ी लाल ने पुलिस पर लगा दिए उल्टें ये आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Oct 2023 09:22:02 AM
Rajasthan Elections 2023: Case of attack on Danish Abrar, now Kirori Lal has made these reverse allegations on the police.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी माहौल है और हर तरफ कुछ ना कुछ नया देखने और सुनने को मिल रहा है। सोमवार को जहां सवाई माधोपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी दानिश अबरार की गाड़ी पर मलारना चौड में हमला हुआ वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। बता दें की सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा के नांगल राजावतान थाने में पुलिस पर निर्दाेष लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए धरना शुरू कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सांसद किरोड़ी लाल मीणा का आरोप है कि मलारना चौड और लालसोट थाना पुलिस ने जयपुर जा रहे आठ निर्दाेष लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट की है और उन्हें अधमरा कर दिया है। पुलिस की यह पक्षपात पूर्ण कार्यवाही नियम और कानून के खिलाफ है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो किरोड़ी ने कहा मुझे जानकारी मिली है दानिश अबरार क्षेत्र में प्रचार करने गए थे। उस दौरान कुछ लोगों ने वहां अपनी समस्या को लेकर उन्हें ज्ञापन देना चाहा और वह उनकी गाड़ी के आगे आ गये। वहीं, उनमें से दो लोगों ने उन्हें काले झंडे भी दिखा दिए, जिसके चलते दानिश अबरार नाराज हो गए और उन्होंने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए निर्दाेष लोगों पर कानून का डंडा चला दिया। किरोड़ी ने दौसा और सवाई माधोपुर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों जिलों की पुलिस पक्ष पात पूर्ण कार्यवाही कर रही है।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.