Rajasthan Elections 2023: चंद्रभान सिंह आक्या बने भाजपा के लिए चुनौती, 6 नवंबर को निर्दलीय के रूप में भरेंगे नामांकन

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Nov 2023 09:02:33 AM
Rajasthan Elections 2023: Chandrabhan Singh Akya becomes a challenge for BJP, will file nomination as an independent on November 6.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने अभी तक दो लिस्टे जारी की है और दोनों ही लिस्टों में अभी तक पार्टी को विरोध का सामाना करना पड़ा है। इस बार ज्यादा मामला चित्तौड़गढ़ विधानसभा से मौजूदा विधायक चंद्रभान सिंह आक्या को लेकर उछला हुआ है और वो मानने को तैयार नहीं है। बता दें की बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से आक्या नाराज हैं।

पार्टी ने यहां आक्या का टिकट काटकर नरपत सिंह राजवी को उम्मीदवार बनाया है। चन्द्रभान सिंह आक्या को बीजेपी के शीर्ष नेताओं ने बेगूं से टिकट देने की बात कही थी लेकिन वह इस बात पर राजी नहीं हुए। अब आक्या ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए बीजेपी आलाकमान को चुनौती दे डाली है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो चंद्रभान सिंह आक्या अब 6 नवंबर को नामांकन भरेंगे। उन्होंने चित्तौड़गढ़ वासियों से अपील करते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में उन्होंने कहा, समस्त विधानसभा वासियों से विनम्र अपील है कि आप सभी वरिष्ठजन के सानिध्य में अपना नामांकन सोमवार को भरने जा रहा हूं। आप सभी अधिक से अधिक संख्या में नामांकन रैली में पधारे।

pc- sachbedhadak.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.