Rajasthan Elections 2023: हार से व्यथित सतीश पूनिया ने क्यों लिया ऐसा निर्णय? ये बड़े कारण आए सामने

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2023 12:51:35 PM
Rajasthan Elections 2023: Distressed by the defeat, why did Satish Poonia take such a decision, these big reasons came to the fore

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा को भले ही बहुमत मिल गया हो लेकिन पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया को जयपुर की आमेर सीट से हार का सामना करना पड़ा है। इस हार के बाद सतीश पूनिया व्यथित हो गए हैं। उन्होंने खुद को राजनीति और आमेर विधानसभा क्षेत्र से दूर कर लिया है।

जी हां उन्होंने सोमवार को लिखा कि एक लंबे अरसे से पार्टी संगठन को पूरा समय देने के कारण पारिवारिक कामों से दूर रहा हूं, अत अब मैं कुछ समय अपने पारिवारिक कामों को पूरा करने में लगाऊंगा, ईश्वर मुझे शक्ति दे। बता दें की पूनियां को कांग्रेस के प्रशांत शर्मा ने हराया है। इसके बाद से पूनियां व्यथित थे। 

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा। राम राम सा। लोकतंत्र में जनता जनार्दन होती है, मैं आमेर की जनता के निर्णय को स्वीकार करता हूं और कांग्रेस के विजयी प्रत्याशी प्रशान्त शर्मा को बधाई देता हूं, आशा करता हूं कि वो आमेर के विकास को यथावत गति देते रहेंगे उन्होंने आगे भी बहुत कुछ लिखा लेकिन अब वो आमेर से दूर हो गए है। 

pc- navbharat



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.