Rajasthan Elections 2023: आखिरकार सच हो गई डोटासरा की राजेंद्र राठौड़ पर की गई भविष्यवाणी, जान ले आप भी पूरा मामला....

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Oct 2023 09:22:27 AM
Rajasthan Elections 2023: Dotasara's prediction on Rajendra Rathore finally came true, you should also know the whole matter....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस अब तक अपनी अपनी दो लिस्टे जारी कर चुकी है और इन लिस्टों के साथ ही दोनों के उम्मीदवार भी सामने आ चुके है। वहीं भाजपा ने अपनी दूसरी लिस्ट में 83 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा लेकिन बीजेपी ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ की सीट में बदलाव कर दिया।

बता दें की बीजेपी ने राठौड़ को इस बार चूरू विधानसभा सीट की जगह तारानगर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। इसको लेकर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राठौड़ पर जमकर तंज कसा है। डोटासरा ने राठौड़ को निशाने पर लेते हुए कहा की मैंने तो पहले ही कहा था कि राठौड़ इस बार चूरू से चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। क्योंकि उन्होंने चूरू की जनता से अपना विश्वास खो दिया है।

डोटासरा बीजेपी की ओर से राठौड़ के टिकट में बदलाव को लेकर काफी खुश हैं। क्योंकि उनकी बात सच हो गई। बता दें की डोटासरा ने बहुत पहले ही कह दिया था की इस बार राजेंद्र राठौड़ की सीट बदली जा सकती है और हो भी वहीं गया। ऐसे में डोटासरा का इस बयान वाला वीडियो वायरल भी खूब हो रहा है। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.