Rajasthan : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सालासर मंदिर में मना रही है अपने 68 वा जन्मदिन

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2023 10:57:08 AM
Rajasthan : Former Chief Minister Vasundhara Raje is celebrating her 68th birthday at Salasar Temple

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को चुरू जिले के सालासर मंदिर में बड़े धूमधाम से अपना 68 वा जन्मदिन मना रही हैं राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे की बर्थडे पार्टी को जोर-शोर से देखा जा रहा है। राजे, दो बार मुख्यमंत्री और अभी भी पार्टी के सबसे बड़े वोट पाने वालों में से एक, भाजपा के भीतर एक लोकप्रिय व्यक्ति हैं। लेकिन पार्टी ने इस चुनाव में किसी मुख्यमंत्री पद के चेहरे को पेश नहीं करने का फैसला किया है, लेकिन राजे के समर्थक उन्हें पद के संभावित कैंडिडेट के रूप में देखते हैं।

वसुंधरा राजे खेमे ने हालांकि इस बात से इनकार किया है कि जन्मदिन की पार्टी ताकत का प्रदर्शन है। उनका दावा है कि राजे पिछले दो वर्षों से पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं। चूरू से भाजपा सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि राजे पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और युवा मतदाता उनसे आकर्षित हैं, इसलिए वे उनका जन्मदिन मनाना चाहते हैं। 

कासवान ने कहा, "दो साल पहले उन्होंने अपना जन्मदिन भरतपुर के गोवर्धनजी में मनाया था। पिछले साल केशोरायपाटन था और इस साल सालासर में पार्टी कार्यकर्ता उनसे मिलना चाहते हैं।"



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.