Rajasthan Elections 2023: इन तीन नेताओं को टिकट देने की पैरवी कर रहे है गहलोत, लेकिन आलाकमान मानने को नहीं.....

Samachar Jagat | Thursday, 02 Nov 2023 08:53:50 AM
Rajasthan Elections 2023: Gehlot is advocating to give tickets to these three leaders, but the high command is not ready to accept...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए राजनीतिक बिसात बिछ चुकी है और राजनीतिक पार्टियों ने अपने प्यादों को मैदान में उतार दिया है, साथ ही चुनावों में प्रचार प्रसार के साथ ही उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगती जा रही है। कांग्रेस ने मंगलवार को दो लिस्टे और जारी कर दी है। लेकिन इन दो लिस्टों में भी गहलोत के खास लोगों को टिकट नहीं मिला है। 

बता दें की राजस्थान विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के फॉर्मूले का विरोध सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों ही कर रहे हैं। यही कारण है कि अभी तक पार्टी सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर सकी है। वहीं गहलोत के तीन खास लोेगों को भी टिकट नहीं मिला है। इनमें शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेद्र राठौड़ का नाम शामिल है। 

बता दें की जयपुर में 25 सितंबर को विधायक दल की बैठक में शामिल न होने के चलते नोटिस पाने वाले शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौर का टिकट कटना तय माना जा रहा है। हालांकि गहलोत लगातार आसपास की सीटों पर खराब असर पड़ने का हवाला देकर इन तीनों नेताओं को टिकट देने की पैरवी कर रहे हैं।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.