Rajasthan Elections 2023: नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने बाड़ाबंदी की को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा भाजपा को बाड़ाबंदी की जरूरत....

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Nov 2023 09:39:03 AM
Rajasthan Elections 2023: Leader of Opposition Rathore gave this big statement regarding fencing, said that BJP needs fencing....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टिया अपनी अपनी जीत के दावे कर रही है। इसके साथ ही भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने इस बार बड़ा बयान दिया है और उन्होंने कहा की इस बार सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग किया गया, लेकिन मतदाता अटल रहा, जब जब मतदान का प्रतिशत बढ़ा है तब तब सरकार के खिलाफ एंटिइनकमबेंसी होती है।

इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस बयान कि बीजेपी को बाड़ाबंदी की जरूरत पड़ेगी पर भी जवाब दिया। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मैं कहता हूं कि सरकार रिपीट नहीं डिलीट होगी। रही बात बाड़ाबंदी की तो बाड़ाबंदी जरूरत जब पड़ती है जब संख्या बहुमत से कम हो।

राठौड़ ने कहा की बीजेपी प्रचंड बहुमत ले रही है, ऐसे में बाड़ाबंदी की जररूत नहीं है, यह सब कपोल कल्पित हैं। राठौड़ ने सीएम गहलोत के जीत के दावे पर कहा कि नाई नाई बाल कितने बाल सामने आ जाएंगे की कहावत ठीक बैठ रही है।

pc- zee news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.