Rajasthan Elections 2023: चुनावी तैयारी के बीच कांग्रेस को झटका, डोटासरा और हुडला पर ED की कार्रवाई, सीएम गहलोत के बेटे को समन

Samachar Jagat | Thursday, 26 Oct 2023 12:00:32 PM
Rajasthan Elections 2023: Shock to Congress amid election preparations, ED action on Dotasara and Hoodla, summons to CM Gehlot's son

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। झटका भी हल्का नहीं है। बता दें की यह झटका ईडी की टीम ने दिया है। आज अलसुबह ही प्रवर्तन निदेशालय ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के ठिकानों पर छापे मारे हैं। बताया जा रहा है की पेपर लीक प्ररकण में ईडी की टीम ने डोटासरा के सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास पर दबिश दी है। वहीं सीकर में भी कार्रवाई जारी है।

बता दें की सबसे बड़ी बात यह है की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी समन जारी किया गया है। खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। वैभव पर फेमा कानून के उल्लंघन का आरोप है। उनसे इस पर ही पूछताछ होगी।  

वहीं कांग्रेस की सदस्यता ले चुके निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला पर भी ईडी ने कार्रवाई की है। बता दें की हुडला को कांग्रेस ने महुआ से अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 25 अक्टूबर को कांग्रेस ने महिलाओं के लिए गारंटी लॉन्च की। वहीं, 26 अक्टूबर को राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के यहां ईडी की रेड हुई। मेरे बेटे वैभव को हाजिर होने का समन मिला है। अब आप समझ सकते हैं कि जो मैं कहता आ रहा हूं कि राजस्थान के अंदर ईडी की रेड रोज इसलिए होती है क्योंकि भाजपा ये नहीं चाहती कि राजस्थान में महिलाओं को, किसानों को, कांग्रेस द्वारा दी जा रही गारंटियों का लाभ मिल सके। 

PC- BHASKAR



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.