Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में पांच साल कांग्रेस पांच साल भाजपा वाली टूटेगी इस बार परंपरा, इतना क्यों कॉन्फिडेंट सचिन?

Samachar Jagat | Thursday, 09 Nov 2023 12:24:58 PM
Rajasthan Elections 2023: The tradition of five years of Congress and five years of BJP in Rajasthan will be broken this time, why is Sachin so confident?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावी माहौल इस समय गरमाया हुआ है, नेता लगातार चुनाव प्रचार करने में जुटे है और अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे है। ऐसे में कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी कहा पीछे रहने वाले है। बुधवार को उन्होंने भी विश्वास जताया कि उनकी पार्टी राजस्थान में हर पांच साल में मौजूदा सरकार को सत्ता से बाहर करने के चलन को तोड़ देगी।

उन्होंने कहा की 25 नवंबर के विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी यहां दोबारा से सरकार बनाएगी। इसके साथ ही सचिन पायलट ने आरोप लगाया कि विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है और चुनाव के दौरान धर्म पर बात कर रही है।

बता दें की सचिन पायलट इस समय अपने चुनावी क्षेत्र टोंक में चुनाव प्रचार करने में जुटे है। अपने निर्वाचन क्षेत्र टोंक में उन्होंने कहा कि राजस्थान में 30 साल की परंपरा, बीजेपी के पांच साल, कांग्रेस के पांच साल... वह परंपरा टूटने वाली है।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.