Rajasthan Elections 2023: सीएम की रेस में शामिल इस नेता ने शपथ ग्रहण से पहले ही 'चोर-बदमाशों' को दे डाली चेतावनी, कहा बनवाले अपना नया....

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2023 12:49:16 PM
Rajasthan Elections 2023: This leader, who is in the race for CM, gave a warning to thieves and miscreants even before taking oath, said get your new...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है और उसके साथ ही मुख्यमंत्री पद के लिए भागदौड़ भी शुरू हो चुकी है। लेकिन जिन नामों पर चर्चा चल रही है उसमें योगी बालकनाथ का नाम भी आगे चल रहा है। ऐसे में अब योगी बालकनाथ के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं जिसमें वह एक कार्यक्रम के दौरान चोर बदमाश को चेतावनी दे रहे हैं। उस वीडियो में बालकनाथ कह रहे हैं, कान खोलकर सुन लें वो लोग जो आज राजस्थान में सरेआम फायरिंग करते हैं, गुंडागर्दी करते हैं, अपना कार्ड, राशन कार्ड समय से बंगाल का, कर्नाटक का बनवा लो, राजस्थान में अब तुम्हारी जगह नहीं है।

सीएम की रेस में है आगे
बता दें कि बाबा बालकनाथ यादव समाज से आते हैं, राजस्थान में ओबीसी होने के कारण वो  सीएम पद की रेस में बाकी चेहरों के मुकाबले आगे नजर आ रहे हैं। वहीं प्रदेश के लोग भी यहीं चाहते है की बाबा बालकनाथ राजस्थान के सीएम बने। 

pc- jagran



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.