Rajasthan Elections 2023: भाजपा ने अपने ही दो पूर्व प्रदेशाध्यक्षों का काटा टिकट तो विरोध हो गया शुरू, अब मनाने की हो रही कवायद

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Nov 2023 09:35:42 AM
Rajasthan Elections 2023: When BJP cut the tickets of its own two former state presidents, the protest started, now efforts are being made to persuade.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा ने भले ही टिकट वितरण का काम पूरा कर लिया हो लेकिन नाराज नेताओं और उनके समर्थकों को पार्टी कैसे मनाएगी ये बड़ी समस्या है। बता दें की इस बार वसुंधरा राजे के करीबियों के खूब टिकट कटे है और उनमें जयपुर से ही भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रहे 2 नेताओं के नाम भी शामिल है।

ऐसे में उनके नाराज समर्थकों का विरोध प्रदर्शन भी देखने को मिल रहा है। बता दें की भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी का टिकट कटने के बाद उनके समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी ने सिविल लाइंस से चर्तुर्वेदी की जगह गोपाल शर्मा को मैदान में उतारा है।

वहीं भाजपा की राजस्थान इकाई के पूर्व अध्यक्ष और वसुंधरा राजे के खास अशोक परनामी के समर्थकों ने भी टिकट नहीं मिलने पर विरोध प्रदर्शन किया। पार्टी ने आदर्श नगर से पूर्व विधायक परनामी की जगह रवि नैय्यर को मैदान में उतारा है। ऐसे में अब पार्टी इन नेताओं और समर्थकों को मनाने की कोशिश में जुटी है। 

pc- moneycontrol.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.