Rajasthan Elections 2023: परिणाम आने से पहले सीएम गहलोत भाजपा के लिए क्यों बोल गए ये बड़ी बात? एग्जिट पोल को लेकर दिया ये जवाब...

Samachar Jagat | Friday, 01 Dec 2023 11:40:03 AM
Rajasthan Elections 2023: Why did CM Gehlot say this big thing for BJP before the results came out, he gave this answer regarding the exit poll...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो चुका है और 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम भी आ जाएंगे। इसके साथ ही एग्जिट पोल भी आ चुकेे है और इस बार राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा दोनों को ही बहुमत के करीब दिखाया गया है। ऐसे में सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया।

हालांकि, उन्होंने साथ ही यह भी कहा की चुनाव में बीजेपी ने धर्म की आड़ में डरावनी और तनाव भरी बातें कीं है। अगर बीजेपी का धर्म का कार्ड चल गया तो अलग बात है, अगर धर्म का कार्ड नहीं चला तो हम सरकार बनाएंगे। 

गहलोत ने यह भी कहा, एग्जिट पोल और सर्वे पर न जाएं। राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। राजस्थान में इस बार बीजेपी के नेता लोगों के सामने डरावनी और बदले की भावना से भरी भाषा बोल रहे थे। पीएम मोदी,  अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ने धर्म के नाम पर एकीकरण और धु्रवीकरण करने की कोशिश की है।  

pc- navjivanindia.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.