Rajasthan Elections 2023: वसुंधरा राजे ने आखिरकार क्यों कहा कि हम सब का सिर शर्म से झुक जाता हैं? जान ले आप इस बयान के मायने

Samachar Jagat | Saturday, 18 Nov 2023 09:15:37 AM
Rajasthan Elections 2023: Why did Vasundhara Raje finally say that we all bow our heads in shame, know the meaning of this statement.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बीच नेताओं कि बयानबाजी भी अपने चरम पर पहुंच चुकी है। हर कोई अपनी अपनी जीत के दावे के साथ ही एक दूसरे पर आरोप लगाने से भी नहीं चूक रहे है। ऐसे में इस बार भाजपा नेता वसुंधरा राजे ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है और एक बड़ा बयान दिया है। 

बता दें की पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने कहा है कि हम सब का सिर शर्म से झुक जाता है यह सुनकर कि देश में सबसे अधिक महिला अत्याचार राजस्थान में हो रहें हैं। शाम को हमारी बच्ची जब तक घर नहीं आ जाती, कलेजा धड़कता रहता है। राजे ने कहा अपराध के मामले में राजस्थान की तस्वीर कांग्रेस ने खराब की है। 

राजे ने चुनावी सभा में कहा कि एक तरफ़ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों का जीवन संवार रहे है वहीं दूसरी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के लोगों का जीवन बदहाल किया। आज राजस्थान में स्कूल है तो टीचर नहीं, अस्पताल है तो डॉक्टर नहीं, कॉलेज हैं तो व्याख्याता नहीं। पद ख़ाली पर नौकरी नहीं।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.