Rajasthan Elections 2023: वसुंधरा राजे ने कांग्रेस को लेकर क्यों बोल दी ऐसी बड़ी बात? केंद्रीय नेतृत्व भी हो गया....

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Oct 2023 11:59:58 AM
Rajasthan Elections 2023: Why did Vasundhara Raje say such a big thing about Congress, the central leadership also became...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर रखी है पार्टी के बड़े नेता प्रचार प्रसार के साथ में राजनीतिक समीकरण बैठाने में लगे है। इसके साथ ही पार्टी के लिए बड़े नेता प्रचार प्रसार के साथ में एक दूसरे पर निशाना साधने भी नहीं चूक रहे है। 

इधर जयपुर में एक भाजपा नेता के कार्यालय के उद्घाटन के दौरान पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। जानकारी के अनुसार राजे ने मीडिया से बात करते हुए कहा की कांग्रेस चुनाव आते ही पहले की तरह फिर से झूठे वादे लेकर जनता के सामने आ गई। उन्होंने कहा कांग्रसे अपने झूठे वादों से लोगों को भ्रमित कर रही है लेकिन इस बार जनता इनके बहकावे में नहीं आएगी।

बता दें की राजस्थान की 200 सीटों के लिए 25 नवंबर को मतदान होगा और तीन दिसंबर को मतों की गिनती होगी। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झालरापाटन से चार बार विधानसभा चुनाव जीत चुकी हैं। वहीं इस बार पांचवीं बार वे इस सीट पर चुनाव लड़ने जा रही है।

pc- m.punjabkesari.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.