Rajasthan Elections 2023: वसुंधरा राजे के कट्टर समर्थक यूनुस खान जॉइन कर सकते हैं कांग्रेस, बीजेपी में है एकमात्र मुस्लिम उम्मीदवार

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Nov 2023 09:15:36 AM
Rajasthan Elections 2023: Yunus Khan, a staunch supporter of Vasundhara Raje, can join Congress, is the only Muslim candidate in BJP.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए बिसात बिछ चुकी है और उसके साथ ही राजनीतिक मोहरे भी मैदान में उतर चुके है और अपने अपने दाव चल रहे है। इस बीच कई बड़ेे नेता पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टियों में जा रहे है। पिछले एक सप्ताह में कांग्रेस को बड़े झटके लगे है। लेकिन इस बार खबर भाजपा को झटका देने वाली है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीजेपी की लिस्ट में कई नेताओं के नाम नदारद होने के बाद घमासान मचा हुआ है। अब खबर है कि वसुंधरा राजे के कट्टर समर्थक यूनुस खान कांग्रेस जॉइन कर सकते है। खबरें तो यहां तक है की वो इस समय दिल्ली  में है और उनके साथ कई कार्यकर्ता भी मौजूद है। 

बता दें की साल 2018 के विधानसभा चुनाव में यूनुस खान टोंक से सचिन पायलट के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं। जहां से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इस बार अभी तक उनके लिए टिकट घोषणा नहीं हुई है। वह बीजेपी के एकमात्र मुस्लिम उम्मीदवार है। डीडवाना से भाजपा ने दो बार ही जीत दर्ज की है और दोनों ही बार ये जीत यूनुस खान के नाम रही है।

pc- rajasthanlink.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.