Rajasthan Elections: चुनावों के लिए जिम्मेदारी मिलते ही रमेश बिधूड़ी पर क्यों भड़का विपक्ष? आप भी जान ले पूरा मामला

Samachar Jagat | Friday, 29 Sep 2023 08:46:42 AM
Rajasthan Elections: Why did the opposition get angry at Ramesh Bidhuri as soon as he got the responsibility for the elections, you should also know the whole matter.

इंटरनेट डेस्क। भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी का लोकसभा में अमर्यादित बयान उनके लिए परेशानी बनता जा रहा है। उन्हें भले ही केंद्रीय आलाकमान ने राजस्थान में विधानसभा चुनावों की जिम्मेदारी सौंप दी हो लेकिन विपक्ष है की अब उन पर और सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूक रहा है। बता दें की भाजपा ने बिधूड़ी को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम पायलट के चुनावी क्षेत्र टोंक में उतारा है।  

बता दें की बिधूड़ी ने हाल ही में संसद के विशेष सत्र के दौरान बहुजन समाज पार्टी नेता दानिश अली के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद से ही वो विपक्ष के निशाने पर है। इस मामले में कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि यह राजनीतिक लाभ के लिए नफरत का प्रतीक है। बीजेपी कहती तो है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास लेकिन ये सबसे बड़ी बकवास है।

वहीं कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा, बीजेपी के कारण बताओ नोटिस के लिए बहुत कुछ कहने को है! बदजुबानी करने वाले सांसद अब टोंक के प्रभारी हैं। वहीं तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने एक्स पर लिखा, बीजेपी एक ऐसे शख्स को नई जिम्मेदारी दे सकती है, जिसको कारण बताओ नोटिस भेजा गया हो? इसके अलावा राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट की। इसमें उन्होंने कहा, बीजेपी ने संसद में दानिश अली पर अभद्र शब्दों से हमला करने के लिए बिधूड़ी को इनाम दिया है।

pc- thehansindia.com,wikipedia.org



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.