Rajasthan: सीएम बनने से पहले ही दबंग अंदाज में दिखी दीया कुमारी, पुलिस अधिकारियों को लताड़ लगाते वीडियो वायरल....

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Dec 2023 09:34:40 AM
Rajasthan: Even before becoming CM, Diya Kumari was seen in a domineering style, video of her scolding police officers went viral....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में मुख्यमंत्री की रेस में शामिल दीया कुमारी इस समय फुल पावर में है और उसका कारण भी है। एक तो वो विधायक बन गई है दूसरी उनकी सरकार है और तीसरा की वो खुद सीएम की रेस में है। ऐसे में उनका एक दबंग छवी वाला वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा की महिला विधायक पुलिस अधिकारियों को फोन पर हड़काते हुए नजर आ रही हैं।

बीजेपी विधायक दीया कुमारी पुलिस अधिकारी को यह बोल रही हैं कि अशोक गहलोत ने इन्हें लगाया है। लेकिन चार दिन में बीजेपी की सरकार आ रही है, हटेंगे आप यहां से... ऐसी जगह जाएंगे कि पता भी नहीं पड़ेगा कि कहां गए। यह वायरल वीडियो जयपुर के झोटवाड़ा पुलिस थाने का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जयपुर में एक 8 साल की बालिका के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इसको लेकर पीड़िता के पिता ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले की आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज कई सामाजिक संगठन शनिवार रात झोटवाड़ा थाने पहुंचे। इसके बाद मामले की जानकारी मिलते ही विद्याधर नगर से नवनिर्वाचित विधायक दीया कुमारी भी थाने पहुंच गईं।

pc- ndtv.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.