Rajasthan: भाजपा के होर्डिंग्स में छपी तस्वीर से परेशान किसान की सीएम से गुहार, गहलोत ने कहा- भाजपा हुई एक्सपोज

Samachar Jagat | Monday, 09 Oct 2023 09:30:35 AM
Rajasthan: Farmer upset with picture printed on BJP hoardings appeals to CM, Gehlot said- BJP exposed

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान मे विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा ने सरकार के खिलाफ एक दाव चला और वो हाथ के हाथ उलटा पड़ गया। भाजपा ने प्रचार प्रसार और सरकार के खिलाफ होर्डिंग्स लगवाए थे। जिसमें जैसलमेर के बुजुर्ग माधुराम जयपाल की फोटो लगवादी और उनके आगे लिख दिया किसानों की जमीने निलाम हो गई। यह सब राजस्थान भाजपा के नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत हुआ।  

इसके बाद परेशान किसान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से उनके निवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात का वीडियो भी सीएम गहलोत ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर साझा किया। इसमें वे किसान माधुराम से कह रहे हैं, हम इस पोस्टर को हटवा देंगे, ठीक है। चिंता मत करो। बीजेपी ने पोस्टर लगाए हैं, बीजेपी खुद ‘एक्सपोज’ हो गई है। अगर बीजेपी ने बेईमानी की है तो वे भुगतेंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो माधुराम की तस्वीर भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार के खिलाफ अपने चुनावी अभियान नहीं सहेगा राजस्थान के तहत जारी पोस्टर में लगाई थी। इसको लेकर विवाद हो गया, माधुराम ने अपनी तस्वीर के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए कहा कि पोस्टर में किए गए बीजेपी के दावे से उनका कोई लेना-देना नहीं है, उनकी हर जगह बदनामी भी हो गई है।

pc-  amar ujala,abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.