Rajasthan: गहलोत का तंज, प्रदेश भाजपा में नहीं काबिल नेता, इस कारण मोदी के नाम पर लड़ा जा रहा चुनाव

Samachar Jagat | Friday, 04 Aug 2023 12:52:12 PM
Rajasthan: Gehlot's taunt, there is no capable leader in state BJP, that's why elections are being fought in the name of Modi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनवों में सीएम फेस को लेकर भी अब बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम फेसे को लेकर बीजेपी के स्थानीय नेताओं पर तंज कसा है। सीएम गहलोत ने इशारा करते हुए कहा, बीजेपी के स्थानीय नेताओं से मुकाबला नहीं होगा। कहते हो कि मोदी चेहरा होंगे। मोदी तो प्रधानमंत्री हैं, चुनाव राजस्थान विधानसभा के हैं और आप मोदी का चेहरा आगे ला रहे हो। 

इस पर अशोक गहलोत ने आगे बोलते हुए बीजेपी के स्थानीय नेताओं पर तंज कसा और कहा की आप इतने नाकाबिल हो कि मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ने की बात कर रहे हो। सीएम गहलोत ने संकेत दिया कि वह आगामी चुनाव अपनी सरकार के कामकाज और लोक कल्याणकारी योजनाओं के आधार पर लड़ेंगे।

अशोक गहलोत ने कहा की मैं तो प्रधानमंत्री नहीं हूं, मैंने तो जो काम किये हैं, जैसा प्रदर्शन किया है जनता की भलाई के लिए उसके आधार पर ही चुनाव लड़ूंगा। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि नरेंद्र मोदी तो अंतरराष्ट्रीय नेता हैं उनको क्यों सामने ला रहे हो आप। कई बार चुनाव जीतने वाले बीजेपी के स्थानीय नेता 25-30 साल में भी इतने काबिल नहीं बन पाए हैं कि राज्य का चुनाव उनके चेहरे पर लड़ा जाए।

pc- deccanherald.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.