Rajasthan: दिल्ली में 6 जुलाई को होने जा रही राजस्थान कांग्रेस की अहम बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला, गहलोत और पायलट भी रहेंगे.....

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jul 2023 11:48:49 AM
Rajasthan: Important meeting of Rajasthan Congress going to be held in Delhi on July 6, may be a big decision, Gehlot and Pilot will also be there.....

इंटरेनट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव चार महीने बाद होने है और इसको लेकर कांग्रेस नेता और प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत कॉफी एक्टिव नजर आ रहे है। इसी बीच राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस आलाकमान ने राज्य के प्रमुख नेताओं की दिल्ली में एक बड़ी बैठक बुलाई है। कांग्रेस की यह अहम बैठक 6 जुलाई को होने जा रही है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी की अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित होगी। इससे एक सप्ताह पहले भी दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस की एक बैठक हो चुकी है। बैठक में राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल समेत तीनों सह प्रभारी भी मौजूद रहे थे।

राजस्थान के लिए बैठक अहम
अंदरखाने माने तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी नेता सचिन पायलट के बीच गतिरोध बरकरार है। लेकिन बीच बीच में सबकुछ ठीक होने की खबरे भी कांग्रेस की ओर से आती रहती है। ऐसे में दिल्ली मुख्यालय में होने वाली बैठक में सचिन पायलट को लेकर भी चर्चा हो सकती है। 

pc- the hindu



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.