Rajasthan: जेपी नड्डा आज भरतपुर में तो अमित शाह कल आएंगे उदयपुर और जयपुर, चुनावों को लेकर शुरू हुई...

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jun 2023 08:54:21 AM
Rajasthan: JP Nadda will be in Bharatpur today, Amit Shah will come to Udaipur and Jaipur tomorrow

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और उसके साथ ही भाजपा नेताओं के दौरे भी शुरू हो गए है। जहां बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जोधपुर के दौरे पर रहे वहीं आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भरतपुर में सभा करेंगे। बीजेपी के पूरे संभाग के कार्यकर्ताओं को इसमें बुलाया गया है।

आपको बता दें की जेपी नड्डा भरतपुर में पार्टी कार्यालय की नई बिल्डिंग के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। इसके अलावा जिले के बीजेपी पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें की नदबई विधानसभा सीट पर नड्डा की जनसभा रखी गई है। भरतपुर में भाजपा का एक भी विधायक नहीं है। जबकि कांग्रेस ने इस जिले के 7 में से 5 विधायकों को मंत्री का दर्जा दे रखा है।

वहीं नड्डा के दौरे के बाद 30 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उदयपुर का दौरा करेंगे। और जनसभा को संबोधित करेंगे। उदयपुर में अमित शाह मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों और ऐतिहासिक कार्यों को गिनाएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उदयपुर में एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वे बीजेपी की ओर से जयपुर में आयोजित एक कॉन्क्लेव में शिरकत करने आएंगे। 

pc- thelallantop.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.