Rajasthan: महेंद्रजीत सिंह मालवीय अब इस दिन करेंगे भाजपा ज्वाइन! खुद अमित शाह भी रहेंगे मौजूद

Samachar Jagat | Saturday, 17 Feb 2024 01:07:46 PM
Rajasthan: Mahendrajit Singh Malviya will now join BJP on this day! Amit Shah himself will also be present

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजनीति में इन दिनों एक ही बात चल रही हैं और वो ये की कांग्रेस के आदिवासी नेता और विधायक महेंद्रजीत सिंह मालवीय भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। हालांकि ना तो उन्होंने अभी कांग्रेस से इस्तीफा दिया हैं और ना ही भाजपा को ज्वाइन किया है। लेकिन इस बीच खबरें यह हैं की वो आज कल में ही भाजपा से जुड़ सकते है। 

वहीं मीडिया रिपोटर्स की माने तो अब मालवीय के भाजपा में जाने पर थोड़ा सा ब्रेक लग सकता हैं और उसका कारण यह हैं की अमित शाह 20 फरवरी को उदयपुर आ रहे हैं ओर इसी दिन मालवीय अपने समर्थकों के साथ में उदयपुर में भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। बता दें की 20 फरवरी को उदयपुर में अमित शाह की बड़ी सभा होने जा रही हैं और यही एक बड़ा मौका होगा जब मालवीय पार्टी ज्वाइन कर सकते है। 

जानकारी के अनुसार उदयपुर में 20 फरवरी को मेवाड़-वागड़ की तीन लोकसभा सीटों उदयपुर, बांसवाड़ा और चित्तौड़गढ़ की बैठक होगी। ऐसे में खबरें हैं की दिल्ली में महेंद्रजीत सिंह मालवीय के शुक्रवार को भाजपा ज्वॉइन करने का फैसला अंतिम समय में बदल गया और यह निर्णय लिया गया कि उदयपुर में आयोजित भाजपा की बड़ी बैठक में गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा को ज्वॉइन करेंगे।

pc- boroktimes.com, ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.