Rajasthan: मायावती बिगाड़ेगी राजस्थान में CM गहलोत और PM मोदी का खेल! बहुमत के लिए कांग्रेस और भाजपा को करना पड़ सकता है.....

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jul 2023 12:20:03 PM
Rajasthan: Mayawati will spoil the game of Gehlot and Modi in Rajasthan! Congress and BJP may have to do for majority.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब गिनती का समय बचा है और इस समय का इंतजार बसपा सुप्रीमो मायावती को भी है। मायावती की पार्टी ने इस बार राजस्थान के विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेने का ऐलान कर दिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस बार बसपा लोकसभा चुनावों से पहले खुद के दम पर अच्छा परिणाम लाने की तैयारी में है।

खबरों की माने तो इस बार राजस्थान में बसपा कुछ छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव मैदान में उतर सकती है। राजस्थान में बसपा प्रमुख भगवान सिंह बाबा का इसको लेकर कहना है कि हर बार 6 लोग जीत कर आते हैं और दूसरी पार्टी में चले जाते हैं। लेकिन इस बार तैयारी ऐसी है की ज्यादा सीटों पर पकड़ बनाई जाए। 

खबरों की माने तो विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर बसपा प्रमुख मायावती की राजस्थान में जनसभा सितंबर महीने में हो सकती है। इसके लिए तैयारी चल रही है। बसपा अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा का कहना है कि इस बार 6 नहीं बल्कि 60 का टारगेट है। 

pc- jagran



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.