Rajasthan: PM मोदी की सभा हुई, लेकिन वसुंधरा का भाषण नहीं हुआ, जाने क्या चल रही है सियासी गलियारों में चर्चा?

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Sep 2023 09:24:59 AM
Rajasthan: Modi's meeting took place, but Vasundhara's speech did not take place, who knows what is being discussed in the political circles?

इंटरनेट डेस्क। पीएम मोदी राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए सोमवार को जयपुर में प्रचार करने के लिए आए, यहां पीएम ने एक सभा को संबोधित किया। लेकिन सबसे बड़ी बात यह रही की इस सभा में वसुंधरा राजे को बोलने का मौका नहीं मिला। सभा पूरी हो गई और वसुंधरा राजे देखती रही। उनके पॉलिटिकल कद और उम्र के छोटे नेता बोले लेकिन वसुंधरा नहीं बोल पाई।

इधर जनसभा में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का भाषण नहीं होना प्रदेश की सियासत में चर्चा का विषय बन गया। ऐसे में  कांग्रेस को तो मौका मिला ही साथ ही सियासी जानकार इसके अलग-अलग सियासी मायने भी निकालने में जुट गए है। वहीं राजनीतिक विश्लेषक इसे बीजेपी की गुटबाजी से जोड़कर भी देख रहे हैं। 

वैसे बता दें की सीएम फेस नहीं बनाए जाने से वसुंधरा राजे नाराज बताई जा रहीं है। राजे समर्थक खुलकर इसका विरोध भी जता रहे हैं। लेकिन केंद्रीय नेतृत्व के सामने आने से भी घबरा रहे है। वहीं चर्चा है कि इसी गुटबाजी से पीएम मोदी भी नाराज है। पीएम मोदी ने अपने भाषण में भी इसके संकेत दिए है। पीएम मोदी ने सीएम फेस को लेकर साफ कर दिया है कि हमारी पहचान और शार सिर्फ कमल का फूल है। 

PC- hindustan
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.