Rajasthan: सांसद बेनीवाल ने पायलट पर साधा निशाना, गवर्नर पद समाप्त करने को लेकर भी बोल दी बड़ी बात...

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Aug 2023 08:52:40 AM
Rajasthan: MP Beniwal targeted the pilot, said - the government should abolish the post of governor

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले एक बार फिर से आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस नेता और विधायक सचिन पायलट पर निशाना साधा है। साथ ही साथ बेनीवाल ने गवर्नर के पद को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो बेनीवाल ने कहा की गवर्नर का पद फालतू का पद है। इस पर काफी खर्च होता है। सरकार को यह पद खत्म कर देना चाहिए।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बेनीवाल ने मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- सचिन पायलट जब मानेसर गए तब उन्होंने काफी बड़ी-बड़ी बातें कही थीं। कहा था मुख्यमंत्री बन कर आ रहा हूं। इसके बावजूद वह सीएम नहीं बन पाए। सांसद बेनीवाल ने कहा ऐसा करके सचिन ने अपनी खुद की छवि को खत्म कर दिया। अगर वह अपनी पार्टी से निकल जाते तो आरएलपी और पायलट मिलकर राजस्थान में 100 सीट जीतकर आते। 

वहीं बेनीवाल ने कहा मोदी और गहलोत भी आपस में मिले हुए है। राजस्थान में जहां भी कार्यक्रम में आते हैं। वहां आधा-आधा घंटे सीएम गहलोत को साइड में ले जाकर बाते करते है। ऐसा लगता है कि गहलोत भी मोदी से मिले हुए हैं। मोदी को लगता है कि गहलोत मुख्यमंत्री रहेंगे तो उनकी केंद्र में सरकार आसानी से बन जाएगी।

pc-oneindia hindi


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.