Rajasthan: सांसद राठौड़ ने कहा- राजस्थान में नया नेतृत्व लाने की सोच रहे पीएम, तो क्या वसुंधरा राजे को नहीं मिलेगी इस बार सत्ता?

Samachar Jagat | Friday, 13 Oct 2023 12:14:52 PM
Rajasthan: MP Rathore said- PM is thinking of bringing new leadership in Rajasthan, will Vasundhara Raje not get power this time?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों में अब गिनती का समय बचा है। ऐसे में नेता भी प्रचार प्रसार में जुट गए है। भाजपा की पहली सूची को आए भी चार दिन का समय पूरा हो चुका है और ऐसे में जयपुर की झोटवाड़ा सीट से उम्मीदवार बनाए गए सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी मैदान में उतर गए है। उन्होेंने एक बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद यह साफ है की इस बार अगर भाजपा की सरकार बनती भी है तो वसुंधरा राजे को सीएम की कुर्सी नहीं मिलेगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो भारतीय जनता पार्टी के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में नया नेतृत्व लाने की सोच रहे हैं ताकि राजस्थान भी उनके अमृत काल मिशन में भागीदार बन सके। राठौड़ ने यह भी कहा कि मोदी ने देश में रिपोर्ट कार्ड की राजनीति शुरू की है। 

बता दें की सांसद की सोच और बयान के हिसाब से देखा जाए तो यह तो तय है की इस बार वसुंधरा राजे को सत्ता हाथ नहीं लगेगी और ये साफ है की किसी दूसरे ही नेता के हाथ में चुनाव जीतने पर यहां बागडोर आएगी। अब ऐसे में बस इंतजार के अलावा और कुछ नहीं है। 

pc- patrika



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.