Rajasthan: पीएम ने सांगानेर सहित देश के 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास कार्यों का किया शिलान्यस, राजस्थान के कई नेता रहे मौजूद

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Feb 2024 09:01:27 AM
Rajasthan: PM laid the foundation stone of redevelopment works of 554 railway stations of the country including Sanganer, many leaders of Rajasthan were present.

इंटरनेट डेस्क। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल किए गए स्टेशन पर होने वाले कामों का शिलान्यास किया। इस दौरान राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि देश और दुनिया के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस सालों के दौरान रेलवे में अभूतपूर्व परिवर्तन आया है। 

उन्होंने साथ ही कहा की रेलवे विकास कार्यक्रम के विश्व रिकॉर्ड का दिन है, देश में एक साथ 2000 स्थानों पर 41000 करोड़ के 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास और 1500 रोड ओवर ब्रिज,अंडरपास का शिलान्यास,उद्घाटन हुआ। जिसमें राजस्थान के 21 रेलवे स्टेशन और 112 रोड ओवर ब्रिज,अंडरपास शामिल है।

बता दें की पीएम ने राजस्थान के 21 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इसमें अजमेर जंक्शन,पाली मारवाड़, जयपुर का सांगानेर, ब्यावर,फतेहनगर, जवांईबांध, सोमेसर, गोगामेड़ी जैसे स्टेशन शामिल है। 

pc- amar ujala

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.