Rajasthan: पीएम मोदी ने जयपुर में भाजपा नेताओं को नौकरशाही को लेकर दिया बड़ा संदेश, कहा ये किसी पार्टी के नहीं.....

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jan 2024 09:24:06 AM
Rajasthan: PM Modi gave a big message to BJP leaders in Jaipur regarding bureaucracy, said that it does not belong to any party.....

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों के बाद पीएम मोदी का जयपुर में दूसरा दौरा है। पीएम  मोदी शुक्रवार को जयपुर पहुंच चुके है और इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी कार्यालय में भाजपा के सभी विधायकों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है। बता दे की यह पहला अवसर है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार राजस्थान भाजपा कार्यालय पहुंचे।

यहां उन्होंने नवनिर्वाचित विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों और मोर्चा अध्यक्षों के साथ बैठक की। उन्होंने नौकरशाही को लेकर भी भाजपा नेताओं को बड़ा मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के ट्रांसफर से बचना चाहिए। नौकरशाही कभी किसी पार्टी की नहीं होते। यह हो सकता है कि किसी पार्टी की सरकार के समय वह किसी की खास हो जाए, लेकिन जिस पार्टी की सरकार होगी, नौकरशाही उसके अनुरूप ही काम करती है। 

मोदी ने विधायकों व पदाधिकारियों से यह भी कहा कि हर महीने एक गांव में जाकर रात्रि विश्राम करें। अपना टिफिन साथ लेकर जाएं और जिसके घर रुके वहां पर भोजन करें। ऐसा करेंगे तो पांच साल में आप 60 गांवों को कवर कर सकेंगे। इससे पहले मोदी का एयरपोर्ट पहुंचने पर राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने स्वागत किया। 

pc- patrika

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.