Rajasthan: साथ छोड़ने के बाद भी बेनीवाल पर पीएम मोदी की मेहरबानी, दे दी करोड़ों की सौगाते

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jul 2023 08:51:58 AM
Rajasthan: PM Modi's kindness to Beniwal even after leaving him, gave gifts worth crores

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने है और इन चुनावों से पहले पीएम मोदी भी राजस्थान की जनता को खुश करने में लगे है। वैसे कभी मोदी की पार्टी भाजपा का साथ देने वाले आरएलपी के सांसद हनुमान बेनीवाल के संसदीय क्षेत्र को पीएम ने अबकी बार ये सौगाते दी है। हालांकि राजस्थान से सांसद हनुमान बेनीवाल ने भले ही विभिन्न कारणों से एनडीए का साथ छोड़ दिया हो, लेकिन सरकार उनके लोकसभा क्षेत्र पर जमकर मेहरबान है।

आपको बता दें की केंद्र सरकार की सीआरआईएफ योजना के तहत राजस्थान को आवंटित कुल सड़कों में सबसे ज्यादा सड़कें बेनीवाल के लोकसभा क्षेत्र नागौर के हाथ आई हैं। ऐसे में बेनीवाल की भी लोकसभा क्षेत्र के लोगों में एक अलग इमेज बनी है और चर्चा है की सांसद के प्रयासों से ही यह हो पाया है। वैसे 2024 के लोकसभा चुनावों को भी इससे जोड़कर देखा जा रहा है।

केन्द्र सरकार के सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय ने सीआरआईएफ योजना के तहत राजस्थान को 1709.63 किलोमीटर सड़कों के लिए 2233.62 करोड़ रुपए के बजट की सौगात दी है। ऐसे में प्रदेश में सबसे अधिक 320.85 किलोमीटर सड़कें नागौर जिले को दी गई हैं। सांसद हनुमान बेनीवाल ने इसके बाद केन्द्रीय मंत्री का आभार जताया है।

pc- patrika



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.