Rajasthan: लोकसभा में शब्दों से बवाल मचा चुके रमेश बिधूड़ी को राजस्थान में बड़ी जिम्मेदारी, पायलट के टोंक में करेंगे अब ये काम

Samachar Jagat | Thursday, 28 Sep 2023 12:04:56 PM
Rajasthan: Ramesh Bidhuri, who created a ruckus with his words in the Lok Sabha, gets a big responsibility in Rajasthan, will now do this work in Pilot's Tonk.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में अपने शब्दों से बवाल मचा चुके भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी को भाजपा ने राजस्थान में बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है। बता दें की आने वाले विधानसभा चुनावों में बिधूड़ी राजस्थान में चुनावी जिम्मेदारी संभालेंगे। इससे पहले राजनीतिक घमासान मचा चुके बिधूड़ी वैसे ही विपक्ष के निशाने पर है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बिधूड़ी को अहम जिम्मेदारी दी गई है और उन्हें टोंक संसदीय क्षेत्र के लिए पार्टी का चुनाव प्रभारी बनाया गया है। इस पर कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्हें इनाम दिया है। बीजेपी ने ये फैसला उन अटकलों के बीच लिया है, जिसमें अनुमान लगाया जा रहा है कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट टोंक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

बता दें की इस समय सचिन पायलट टोंक से विधायक है और वो उनका का गढ़ माना जाता है। इस मामले कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी कहती तो है सबसका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास लेकिन ये सबसे बड़ी बकवास है।

pc- bbc
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.