Rajasthan: विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, राठौड़ ने कहा- हमारी नहीं तो सचिन पायलट की तो सुनो

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jul 2023 09:14:56 AM
Rajasthan: Opposition's uproar in the assembly, Rathore said - If not ours, then listen to Sachin Pilot

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है और ये सत्र सरकार आखिरी विधानसभा सत्र भी है। इसका कारण यह है की इस साल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है और फिर नई सरकार बनने के बाद ही विधानसभा का नया सत्र शुरू होगा। इसके साथ ही यह मानसून सत्र हंगामेदार भी है। हर दिन विधानसभा में विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश में लगा है।

बुधवार को भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक और धांधली के मामले में विधानसभा में भाजपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया। शून्यकाल में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी और विधायक अशोक लाहोटी ने भर्ती परीक्षाओं पर सवाल उठाए। तीनो ही नेताओ ने  पेपर लीक और ईओ भर्ती परीक्षा में पकड़े गए कांग्रेस नेता गोपाल केसावत के आरपीएससी सदस्यों से तार जुड़े होने के आरोप लगाए।

इस मामले में बीजेपी ने आरपीएससी को भंग करने और अब तक हुई आरपीएससी की भर्तियों की सीबीआई जांच की मांग करते हुए हंगामा किया। राजेंद्र राठौड़ ने शून्यकाल में स्थगन के जरिए यह मामला उठाते हुए कहा- आरपीएससी में भ्रष्टाचार का तांडव हो रहा है। हमारी तो मत मानो, लेकिन पायलट साहब की तो मानो। जिन्होंने पैरों के छालों की कसम खाकर कहा था- आरपीएससी को भंग करना चाहिए। 

pc- tv9 bharatvarsh



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.