Rajasthan: लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर सचिन पायलट ने दे दिया अब ये जवाब, आलाकमान भी सुनेगा तो रह जाएगा....

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Jan 2024 01:24:13 PM
Rajasthan: Sachin Pilot has given this answer regarding contesting Lok Sabha elections, even the high command will listen...

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की तैयारियां जोरो शोराें से चल रही है ओर इसका कारण यह है की मार्च में कभी भी इसकी घोषणा हो सकती है। ऐसे में भाजपा के साथ साथ कांग्रेस भी तैयारियों में पीछे नहीं है। इधर राजस्थान में कांग्रेस से कौन कौन से नेता लोकसभा का चुनाव लडेंगे ये भी चर्चा का विषय है और हर दिन खबरों में कोई ना कोई नाम चलता भी रहता है। 

ऐसे में कांग्रेस नेता सचिन पायलट का नाम भी कई बार लोकसभा चुनाव की उम्मीदवारी के लिए सामने आ चुका है। लेकिन वो चुनाव लड़ेंगे या नहीं लड़ेंगे ये फैसला वो खुद और आलाकमान करेगा। ऐसे में उनके चुनाव लड़ने का जवाब उन्होंने खुद भी दिया है। 

एक इंटरव्यू में चर्चा के दौरान पायलट ने चुनाव लड़ने को लेकर स्पष्ट तो कुुछ नहीं कहा कि वह किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं लेकिन उन्होंने कहा बीजेपी ने जिस पैटर्न के तहत सांसदों को मैदान में उतारा था, उन सांसदों की स्थिति देखने लायक थी, कोई चुनाव नहीं लड़ना चाहता था। लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं है, हमारी पार्टी में हम चर्चा करते हैं, बहस करते हैं और निर्णय लेते हैं। पायलट ने कहा, मुझे विधानसभा में लड़ने के लिए कहा गया था, मैंने वह किया।

pc- BBC

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.