Rajasthan: शांति धारीवाल ने अजय माकन पर साधा निशाना, हार को लेकर बता दिया ये बड़ा कारण....

Samachar Jagat | Monday, 11 Dec 2023 09:09:12 AM
Rajasthan: Shanti Dhariwal targeted Ajay Maken, gave this big reason for the defeat....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सरकार भाजपा की बनने जा रही है। हालांकि अभी तक सीएम का फैसला नहीं हो पाया है। लेकिन इस बीच कांग्रेस भी अपने हीं नेताओं पर उंगली उठाने से नहीं चूक रही है। ऐसा इसलिए की हार के बाद नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे है। इस बार कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे धारीवाल ने अपनी ही पार्टी के नेता पर बयान दिया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो शांति धारीवाल ने कांग्रेस की हार को लेकर अजय माकन पर बड़ा आरोप लगाया है। धारीवाल का कहना है कि मेरे घर पर 80 विधायक जुटे हुए थे, इस दौरान अगर अजय माकन आकर विधायकों की बात सुन लेते तो बात वहीं पूरी हो जाती और हमें चुनाव में इसका भुगतान न करना पड़ता।

वहीं धारीवाल ने आगे कहा, बीजेपी ने चुनाव प्रचार के दौरान हर जगह कांग्रेस को मुसलमानों की पार्टी बताया और कहा कि अगर मुसलमान काबिज हो जाएंगे, तो देश पर कब्जा कर लेंग। इससे हमें और ज्यादा नुकसान हुआ। वहीं शांति धारीवाल ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा बीजेपी पर सीएम नाम में हो रही देरी को लेकर की गई बयानबाजी को सीधे तौर पर खारिज कर दिया। धारीवाल ने कहा, सरकार बनने में टाइम लगना कोई बड़ी बात नहीं है।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.