Rajasthan: खुलने लगे लाल डायरी के राज, पहले पन्ने का गुढ़ा ने किया जिक्र तो देखते रह गए सब

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Aug 2023 12:41:16 PM
Rajasthan: The secrets of the red diary started to open, Gudha mentioned the first page, everyone kept watching

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले गहलोत मंत्री मंडल से बर्खास्त राजेंद्र सिंह गुढ़ा एक लाल डायरी को लेकर चर्चाओं में है। इस डायरी का ऐसा चर्चा है की इसने प्रदेश की विधानसभा में तक हंगामा करवा दिया। वहीं गुढ़ा का कहना है की उनके पास जो डायरी है उसमें सरकार के भ्रष्टाचार के कई राज दबे है। अब गुढ़ा ने इन राज का पर्दाफाश करना शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विधानसभा सत्र से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में  गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा, विधानसभा में मुझसे डायरी छीनने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए थी, मुझे निलंबित कर दिया गया और सरकार मुझे ब्लैकमेल कर रही है। उन्होंने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की लाल डायरी में आरसीए में हुए भ्रष्टाचार का जिक्र। 

उन्होंने कहा कि यह तो एक पन्ने का राज है जिसे अभी खोलूंगा। उन्होंने यह भी कहा की मुझ पर दबाव बनाया जा रहा है। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी माफी मांगने का दबाव बना रहे हैं। गुढ़ा ने यह भी कहा की यदि किसी को शक हो तो धमेंद्र राठौड़ की हैंडराइटिंग से मिलान कर लो। राजेंद्र गुढ़ा ने डायरी के हवाले आरसीए में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

pc- npg.news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.