Rajasthan: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सभा में हुआ हंगामा, भाषण दे रहे पूर्व विधायक से छिना माइक, समर्थकों ने की नारेबाजी

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jun 2023 08:42:50 AM
Rajasthan: Uproar in Defense Minister Rajnath Singh's meeting, Mike snatched from ex-MLA giving speech, supporters raised slogans

इंटरनेट डेस्क। चुनावों से पहले राजस्थान भाजपा में भी फूट दिखाई दे रही है। ऐसा नजारा बुधवार को हजारों लोगों ने देखा और उसके साथ ही केंद्रीय मंत्रियों ने भी। जी हां देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को जोधपुर के बालेसर के दौरे पर थे। यहां सभा में उस वक्त हंगामा हो गया, जब शेरगढ़ के पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ के सामने से माइक हटा दिया गया।

जानकारी के अनुसार राजनाथ सिंह बालेसर पहुंचे थे और यहा मां चामुंडा मंदिर के खेल गांव में जनसभा का आयोजन किया गया था। मंच पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का भाषण होने के बाद शेरगढ़ के पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ भाषण देने पहुंच गए। वो कुछ बोल ही रहे थे की इतने में कुछ भाजपा कार्यकर्ता ने बाबू सिंह को बोलने से मना करते हुए उनके आगे से माइक हटा दिया। 

इसे देखकर नेता भी सकपका गए। भाषण देने से रोकने पर बाबू सिंह ने कहा कि मैं राजनाथ सिंह की अनुमति लेकर आया हूं, मुझे बोलने दो। इसके बाद बाबू सिंह वापस जाकर अपनी सीट पर बैठ गए। बाद में पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिहं उठे और बाबू सिंह को मंच पर लेकर आए। उसके बाद बाबू सिंह ने अपना भाषण दिया। इस दौरान सभा में मौजूद लोगों ने बाबू सिंह के समर्थन में नारेबाजी भी की।

pc- ndtv.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.