Rajasthan: गहलोत, वसुंधरा और शेखावत के बीच मंच पर हुई क्या बात? जिसके बाद तीनों लगे हंसने, खुल गया अब तीनों का ये बड़ा राज

Samachar Jagat | Monday, 18 Dec 2023 01:02:10 PM
Rajasthan: What happened on stage between Gehlot, Vasundhara and Shekhawat? After which all three started laughing, now this big secret of all three has been revealed.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण में अशोक गहलोत, गजेंद्र सिंह शेखावत और वसुंधरा राजे को साथ में बैठा देखा गया और तीनों को हंसते और हाथ मिलाकर बाते करते देखा गया था। जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे।

लेकिन गजेंद्र सिंह शेखावत ने अब बड़ा खुलासा किया है कि उस दिन उनकी अशोक गहलोत से क्या बात हुई थी, उन्होंने खुद ही बता दी। मीडिया ने जब शेखावत से अशोक गहलोत की मुलाकात के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि कोई भी राजस्थान के तीन लोग अगर एक साथ बैठकर बात करते तो इसमें कुछ अप्रत्याशित है क्या? उन्होंने कहा, मैं तो पहले भी अनेक बार कहा है कि हमारा किसी भी तरह का मनभेद नहीं होना चाहिए मतभेद हो सकते हैं।

जब शेखावत से मीडिया ने सवाल किया कि क्या आपको चाय पर बुलाया गया तो उन्होंने कहा, मुझे उस दिन उन्होंने कहा था कि अब मैं फ्री हो गया हूं। एक तारीख तय करके आइए बैठकर एक साथ चाय पीते हैं। शेखावत ने कहा, उन्होंने ही चर्चा शुरू की और कहा आपका वह इंटरव्यू मैंने देखा था, मुझे बहुत अच्छा लगा कि आपने कहा कि जब फ्री हो जाएंगे मुझे बुलाएं तो मैं अवश्य आउंगा। मैंने उनसे कहा आपका 50 साल का राजनीतिक अनुभव है मुझे बहुत सारी जादूगरी सीखनी भी है।

pc- prokerala.com


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.