Rajasthan: वासुदेव देवनानी के स्पीकर बनने पर पायलट और डोटासरा ने बोल दी बड़ी बात, कहा आप से करते है....

Samachar Jagat | Friday, 22 Dec 2023 09:51:29 AM
Rajasthan: When Vasudev Devnani became the speaker, Pilot and Dotasara said a big thing, said that we will do it with you….

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनावों के बाद विधानसभा को नया स्पीकर मिल गया है। गुरूवार को विधायक वासुदेव देवनानी का निर्विरोध निर्वाचन हो गया। इसके साथ ही विधानसभा के सभी विधायकों ने उन्हें बधाई दी। कांग्रेस के नेताओं ने भी उनके निर्वाचन पर उन्हें बधाई दी है। 

इधर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी विधानसभा अध्यक्ष चुने जाने पर वासुदेव देवनानी को बधाई दी। कहा, यह सदन की परंपरा रही है। देवनानी जी का नाम सामने आया तो हम सबने तय किया कि देवनानी जी को सर्वसम्मति से विधानसभा अध्यक्ष बनाया जाएगा। जो परिपाटी बनी हुई है उसे निभाएंगे जो चर्चा होगी उसमे आपकी भूमिका अहम होगी।

वहीं कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और विधायक गोविंद डोटासरा ने कहा कि हम सबने मिलकर आपको स्पीकर चुना है। सत्ता पक्ष और विपक्ष स्पीकर के कंट्रोल में रहता है। सत्ता पक्ष से भी ज्यादा स्पीकर हमेशा से विपक्ष के लिए लिबरल रहता है। आपका सबके साथ लेकर चलने वाला स्वभाव है। मेरा इतना ही निवेदन है कि आप पर कितना ही दबाव आए चाहे दिल्ली से आए चाहे किसी भवन से आए आप निष्पक्ष रहेंगे।

pc- ndtv rajasthan



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.