Rahul Gandhi: राहुल का पीएम मोदी पर आरोप, जब देश मेें हिंसा हो रही है पीएम सदन में चुटकुले सुना रहे है

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2023 08:07:07 AM
Rahul Gandhi: Rahul's allegation on PM Modi, when violence is happening in the country, PM is telling jokes in the House

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान सदन में जवाब दिया और इस दौरान विपक्ष पर खूब निशाना भी साधा। इसके बाद राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया और कहा की पीएम मणिपुर को जलाना चाहते हैं। वो वहां की आग बुझाना नहीं चाहते हैं। वो लोकसभा में 2 घंटे से ज्यादा बोले लेकिन उस दौरान चुटकुले सुनाते रहे।  

राहुल ने पीएम मोदी के अविश्वास प्रस्ताव के दौरान 2 घंटे 13 मिनट के भाषण पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि मणिपुर जल रहा है और पीएम मोदी सदन में हंस रहे थे। राहुल ने कहा कि पीएम ने कल 2 घंटे 13 मिनट का भाषण दिया और उसके अंत में महज दो मिनट ही उन्होंने मणिपुर की बात की। 

उन्होंने कहा कि मणिपुर में महीनों से आग लगी हुई है। लोग मारे जा रहे हैं। बलात्कार हो रहा है, बच्चों को मारा जा रहा है। आपने देखा होगा कि वो हंस-हंसकर बोल रहे थे। मजाक कर रहे थे। ये बाते प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देती है। हिंदुस्तान के पीएम को जिस वक्त इस देश में हिंसा हो रही है उस वक्त उन्हें मजाक नहीं उड़ाना चाहिए।

pc- aaj tak


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.