Rajasthan: मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पीएम मोदी से क्यों नाराज हुए पूर्व मंत्री अशोक चांदना, 21 रुपए के लिफाफे को याद कर कही ये बात

Samachar Jagat | Monday, 01 Jan 2024 09:18:48 AM
Rajasthan: Why did former minister Ashok Chandna get angry with PM Modi after the cabinet expansion, said this while remembering the envelope of Rs 21

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भजनलाल सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हो गया है। नई मंत्रियों की शपथ के बाद अब उनके विभागों को बंटवारा होगा। लेकिन इसके पहले कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। अशोक चांदना ने कहा की इसमें गुर्जर समाज को तवज्जो नहीं दी गई हैं।

बता दें की नई सरकार के मंत्रिमंडल में गुर्जर जाति से एकमात्र मंत्री के तौर पर भरतपुर की नगर विधानसभा से जवाहर सिंह बेडम को शपथ दिलाई गई है। इसकों लेकर पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किया है और लिखा भाजपा के मंत्रिमंडल की बनावट को देखकर मोदी जी का मालासरी डूंगरी वाला 21 रुपए का लिफाफा फिर याद आ गया।

चांदना ने बीजेपी पर यह तंज गुर्जर समाज को उचित प्रतिनिधित्व नहीं देने को लेकर किया हैं। बता दें कि बीजेपी ने गुर्जर समाज से एकमात्र मंत्री नगर विधानसभा से जवाहर सिंह बेडम को मंत्री बनाया है।

pc- flipkart.com, news18

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.