Rajasthan: उपचुनाव में जीत के साथ ही भजनलाल सरकार के लिए बड़ी बात बोल गए पायलट, सुनकर हर कोई रह गया....

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jan 2024 09:21:31 AM
Rajasthan: With the victory in the by-election, Bhajan Lal Pilot said a big thing for the government, everyone was shocked to hear...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के एक महीने बाद ही कांग्रेस को संजीवनी मिल गई है। जी हां श्रीकरणपुर सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है और कांग्रेस उम्मीदवार को जीत मिली है। इसके बाद से ही कांग्रेस में उत्साह है। इधर दौसा में कलेक्ट्रेट चौराहे पर सचिन पायलट का भी कांग्रेसियों ने स्वागत किया।

करणपुर से चुनाव में भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्र पाल सिंह टीटी के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें प्रचार के समय से ही विश्वास था कि हम यहां से चुनाव जीत रहे हैं। सचिन ने कहा है कि जनता समझ चुकी है। करणपुर में चुनाव हारना भाजपा के लिए एक झटका भी है। राजस्थान की भाजपा सरकार को सावधान करने का जनता ने मन बना लिया है, क्योंकि भाजपा ने आते ही राजस्थान में नौकरियां खत्म करने और रोजगार खत्म करने का काम किया है।

इस दौरान सचिन पायलट ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर भी चर्चा की और भाजपा पर हमला बोला। पायलट ने कहा है कि मणिपुर का भ्रष्टाचार आज चरम पर है, प्रधानमंत्री वहां जाकर देखते तक नहीं हैं। 

pc- tv9

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.