Ram Mandir: रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचेंगे अमिताभ बच्चन, सचिन, कोहली, मुकेश अंबानी! 3000 वीवीआईपी को किया गया आमंत्रित

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2023 08:40:30 AM
Ram Mandir: Amitabh Bachchan, Sachin, Kohli, Mukesh Ambani will reach Ram Lalla Pran Pratistha ceremony! 3000 VVIPs were invited

इंटरनेट डेस्क। अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारिया जोरो शोरो से चल रही है। इसके लिए 22 जनवरी की तारीख तय हुई है। ऐसे में पीएम मोदी को निमंत्रण मिल चुका है और अब श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन और उद्योगपति मुकेश अंबानी सहित करीब सात हजार लोगों को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित किया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ट्रस्ट के सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। वहीं दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और देवी सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया को भी इस आयोजन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। 

बता दें की ट्रस्ट ने 3000 वीवीआईपी सहित 7,000 लोगों को आमंत्रण भेजा है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कार्यक्रम में 1992 में मारे गए कारसेवकों के परिवारों को भी आमंत्रित किया जाएगा। आमंत्रित वीवीआईपी लोगों में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत, योग गुरु राम देव, उद्योगपति रतन टाटा, उद्योगपति गौतम अडाणी भी शामिल हैं।

pc- tv9



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.