शाहनवाज बोले, आतंकवाद पर रोक से ही भारत-पाक सम्बंधों में सुधार सम्भव

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 06:00:23 PM
Shahnawaz said, stopping at the India-Pakistan relations improve terrorism possible

चंडीगढ़। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि पाकिस्तान जब तब आतंकवाद से तौबा नहीं करता तब तक भारत के साथ उसके सम्बंधों में सुधार सम्भव नहीं है। शाहनवाज ने बुधवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत ने हालांकि पाकिस्तान के साथ सम्बंध सुधारने के लिए अपने प्रयासों में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

कटरीना बोली , देश में अधिकरत लोग 'मैरिटल रेप' जैसे क्राइम को क्राइम नहीं मानते 

लेकिन पड़ोसी देश ने इसके बावजूद अपनी बुरी हरकतों को अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि भारत के साथ सम्बंध सुधारने के लिये पाकिस्तान को आतंकवाद से तौबा करनी ही होगी। सीमा पार से आतंकवाद को बढ़ावा दिए जाने को लेकर भाजपा नेता ने कहा कि इसे लेकर सर्जीकल स्ट्राईक की गई है यानि आतंकवाद रूपी कैंसर की सर्जरी की गई है।

भोजपुरी फिल्मों की 'क्वीन' है ये एक्ट्रेस, लाखों में करती एक आइटम Number

इसे और ठीक करने के लिये कीमो की डोज देना जरूरी है और वह दी जा रही है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को उसकी हरकतों का माकूल जबाव दिया जा रहा है और यह तब तक जारी रहेगा जब तक वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता।

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.