Rajasthan: पायलट अब भरेंगे नई उड़ान, राहुल से चर्चा के बाद रंधावा के तेवर पड़े ढ़ीले, पार्टी करेगी सचिन पायलट को लेकर बड़ा ऐलान!

Samachar Jagat | Saturday, 15 Apr 2023 08:45:47 AM
Rajasthan:  Randhawa's attitude loosened after discussion with Rahul, party will make a big announcement regarding the pilot!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में चुनावों से पहले कांग्रेस में बड़ी उठापटक चल रही है। विधायक सचिन पायलट है की जैसे अड़े बैठे हो की उन्हें सीएम की कुर्सी आज ही चाहिए और वो भी किसी भी कीमत पर और गहलोत का यह हाल है की चाहे जो हो जाए वो सीएम की कुर्सी से उठने को तैयार नहीं है। ऐसे में पायलट का अपनी ही सरकार के खिलाफ किया गया धरना प्रदर्शन का मामला अब ठंडा होता जा रहा है।

इस मामले में जहां एक तरह प्रदेश प्रभारी रंधावा कह रहे थे की पायलट ने पार्टी विरोध काम किया है और कार्रवाई होगी तो वहीं अब खबर है की राहुल गांधी इस मामले में बीच में आ गए है और अब पायलट को राहत मिल गई है। खबरें तो यह भी है की राहुल गांधी और खरगे ने रंधावा को साइड कर दिया है और पायलट को फ्री हेंड कर दिया है।

जानकारों की माने तो जहां रंधावा पायलट के पर कतरने की बात कर रहे थे वहीं अब सचिन को नई उड़ान मिल गई है। खबरों की माने तो पायलट 17 अप्रैल से प्रदेश के दौरे शुरू कर रहे है और वो अब चुनावों से पहले पूरे प्रेदश में जनसभाएं करेंगे और पार्टी को चुनावों में जिताएंगे। उधर सीएम अशोक गहलोत के करीबी रंधावा को अब इस मामले से दूर कर दिया गया और कमलनाथ अब पायलट और गहलोत के बीच सुलह का रास्ता खोज रहे है। 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.