महिला खिलाड़ियों के साथ हो रहा बर्ताव शर्मनाक-Rahul

Samachar Jagat | Thursday, 04 May 2023 01:01:35 PM
Shameful treatment of women players-Rahul

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यहां जंतर-मंतर पर धरना दे रही महिला खिलाड़यिों के साथ किए जा रहे बर्ताव को शर्मनाक बताते हुए गुरुवार को कहा कि देश की बेटियों पर हो रहे जुल्म को रोका जाना चाहिए और उनकी बात सुनी जानी चाहिए।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि 'बेटी बचाओ’ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का ढोंग है। खिलाड़यिों के आंसू बहुत पीड़ा देते हैं इसलिए उनके साथ अत्याचार बंद कर उन्हें न्याय दिया जाना चाहिए।श्री गांधी ने ट््वीट कर कहा देश के खिलाड़यिों के साथ ऐसा बर्ताव बहुत ही शर्मनाक है। 'बेटी बचाओ’बस ढोंग है। असल में भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी है।

श्रीमती वाड्रा ने कहा, अपनी कड़ी मेहनत और लगन से देश एवं अपने परिवार का नाम रोशन करने वाली महिला खिलाड़यिों के आंसू देखकर बहुत दुख होता है। इनकी सुनवाई हो और उन्हें न्याय दिया जाए।कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत देते हुए कहा प्रधानमंत्री जी, जंतर-मंतर पर इन पहलवानों से मिलने जाने में आपको सिर्फ 15 मिनट ही लगेंगे। थोड़ी संवेदनशीलता दिखाएं। कृपया दुनिया को यह न कहने का मौका न दें कि भारत सरकार ने देश की बेटियों को धोखा दिया है। 

Pc:Oneindia Hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.