शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमण के शिकार हुए

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jul 2020 12:46:33 PM
Shivraj Singh Chauhan succumbed to corona infection

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आज क्वॉरेंटाइन में चले गए।


श्री चौहान ने स्वयं एक संदेश के जरिए कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की और सभी से अनुरोध किया कि, कोरोना संक्रमण से बचने जरूरी उपायों का पालन रूप से करें।


श्री चौहान ने सार्वजनिक रूप से जारी संदेह में कहा 'मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले क्वारेंटाइन में चले जाएं। मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वॉरेंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे।


मुख्यमंत्री ने आगे कहा 'मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले वह अपना टेस्ट करवा ले। कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना का समय पर इलाज होता है तो कोरोना बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी करेंगे।’
उन्होंने कहा 'मैं स्वयं भी क्वारेंटाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव प्रयास करता रहूंगा। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करे।’ (एजेंसी)



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.